OLA स्कूटर खरीदा, निकाला खराब, शोरूम वाले ने शिकायत नहीं सुनी तो ग्राहक ने शोरूम को कर दिया आग के हवाले देखिए विडियो | 🅱️ Navbharat News India
वाहन कंपनी दुपहिया वाहन देती है और उसकी गारंटी भी देती है लेकिन समस्या आने पर ग्राहक के साथ ना नुकुर करती है. इस बात से नाराज होकर बेंगलुरु में एक ग्राहक ने ओला कंपनी के शो रूम में आग लगा दी. दरअसल मोहम्मद नदीम नाम के शख्स ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था.
Follow Our Channel- https://www.youtube.com/@NavbharatNewsIndia/featured
इसमें खराबी आने पर उसने कई बार शिकायत की लेकिन कंपनी ने रिपेयरिंग नहीं की. इसके बाद इस शख्स ने पेट्रोल डालकर शोरूम को आग के हवाले कर दिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम ने 28 अगस्त को खरीदे गए इलेक्ट्रिक स्कूटर की मरम्मत नहीं होने पर पेट्रोल खरीदा और शोरूम में आग लगा दी.
Follow Us On Instagram- https://www.instagram.com/navbharatnewsindia/
वरिष्ठ पुलिस अफसर के अनुसार, ‘नदीम ने 20 दिन पहले शोरूम से एक ओला स्कूटर खरीदा था, लेकिन उसमें बार-बार दिक्कतें आ रही थीं. उसके बार-बार आने के बावजूद शोरूम के कर्मचारियों ने समस्या का समाधान नहीं किया. इसके बाद कर्मचारियों की लापरवाही से निराश होकर, उसने शोरूम पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी।
Join Our WhatsApp Channel For Latest Update- https://whatsapp.com/channel/0029VafIqE9JUM2ehU6MVB1i
Do Read-